रविंद्रसिंह भाटी को लेकर BJP ने दिए अपने संकेत : हरी झंडी

राजस्थान में बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट काफी चर्चित सीट बनी हुई है. जबकि दोनों प्रमुख दलों, भाजपा और कांग्रेस, की नजर इस सीट पर है, भाजपा के बागी और सिबू समर्थक निर्दलीय विधायक रवींद्र सिंह भट्टी चुनाव लड़ रहे हैं। अंतर बहुत दिलचस्प है. मंगलवार को डॉ. भाजपा के राजस्थान चुनाव अधिकारी विनय सहस्रबोदी ने श्री बाल्मर से संपर्क किया और भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से प्रतिक्रिया मांगी। राजस्थान से खास बातचीत में उन्होंने पूछा कि 10 साल पहले क्या स्थिति थी. आए दिन भ्रष्टाचार, घोटाले, किसी न किसी तरह की भ्रष्टाचार की घटना होती रहती है और अब भ्रष्ट लोग जेल में हैं और साफ-सुथरे लोग सत्ता में हैं। इसलिए घटनाओं का यह सिलसिला चलता रहता है.

डॉ। विनय सहस्रबुद्धे ने कहा कि उन्हें राजस्थान की 25 की 25 सीटें जीतने के लिए हैट्रिक की जरूरत है. क्योंकि ये आश्वासन हमारे प्रयासों का परिणाम है. हमारे देश में एकमात्र राजनीतिक दल जो राजनीति और प्रदर्शन की बात करता है वह भारतीय जनता पार्टी है। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा, ”मुझे बताओ, क्या आपने कभी कहा था कि हमारे अशोक गहलोत मेरी नौकरी के कारण मुझे वोट देंगे।” अगर उन्होंने ऐसा कहा होता तो लोग उन्हें वोट नहीं देते. क्योंकि उनके पास नौकरी नहीं है. तो आप उसे वोट कैसे दे सकते हैं? इस स्थिति को सभी दलों ने खारिज कर दिया है। इसलिए, हमारा मानना ​​है कि हमने काम किया है, जनता की सेवा की है और “सबका सास, सबका विकास” के नारे को वास्तविकता में बदल दिया है। यही कारण है कि समाज के सभी वर्ग मादीजी सरकार का पुनर्गठन करने के लिए मन ही मन कृतसंकल्प हैं।

मैंने इस उत्तर के साथ रवीन्द्र सिंह बाती के प्रश्न का उत्तर दिया
बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रवीन्द्र सिंह बाती के बारे में पूछे जाने पर डाॅ. राजस्थान में भाजपा चुनाव अध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे ने कहा, ”मतदान समाप्त हो गया है। तब तक, हम “सबका साथ, सबका विकास” के आदर्श वाक्य का पालन करेंगे। मुझे विश्वास है कि आप सभी हमारे साथ जुड़ेंगे। अगर वे नहीं आते हैं तो यह उनका फैसला है और लोकतंत्र में हर फैसले का सम्मान किया जाता है. लेकिन हमारे उम्मीदवार की जीत निश्चित है और इसे कोई नहीं बदल सकता.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108.162.216.155

Scroll to Top